https://sachindiaries.in/

Vastu for Curtain colors इसके महत्व को नकारा नहीं जा सकता

vastu-for-curtain-colors

Vastu for Curtain colors इसके महत्व को नकारा नहीं जा सकता – पर्दे उस सपनों के घर का एक पहलू है, जिस पर समान ध्यान देने की जरूरत है। इसके महत्व को नकारा नहीं जा सकता और न ही इससे कम आंका जा सकता है। इसलिए वास्तु के अनुसार पर्दों का चुनाव करना अनिवार्य है।

Vastu for Curtain colors इसके महत्व को नकारा नहीं जा सकता

  • घर की सेटिंग में नीले रंग की उपस्थिति शांति और शांति को बढ़ावा देती है। इसका संपूर्ण दृश्य फ्रेम आराम को प्रोत्साहित करता है और थका देने वाले दिन के बाद आराम करने का एक शानदार तरीका प्रदान करता है।
  • गुलाब गुलाबी एक जोड़े के बेडरूम के लिए सबसे उपयुक्त है क्योंकि यह प्यार का प्रतिनिधित्व करता है। बेडरूम में हमेशा गहरे लाल रंग से बचना चाहिए क्योंकि यह क्रोध का प्रतीक है। इसी तरह बेडरूम में भी काले रंग से परहेज करें।
  • यदि कठिन परिश्रम करने के बाद भी मेहनत का फल नहीं मिलता तो आपको घर के पश्चिम दिशा में सफेद रंग के पर्दे लगाने चाहिए। ऐसा करने से आपको अपनी परेशानियों में कमी होगी
  • यदि कर्ज से परेशान हैं तो आपको आपकी घर की उत्तर दिशा में नीले रंग के पर्दे लगाने चाहिए।
  • कभी भी घर में काले रंग के पर्दे नहीं लगाने चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि घर में काले रंग के पर्द लगाने से नकारात्मकता आती है। इससे घर का पूरा माहौल निराशाजनक और तनावपूर्ण बना रहता है।

देश और दुनिया ताज़ा खबरें सबसे पहले  Hindi News 

Leave a Reply

Your email address will not be published.